मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए ड्रेस की सच्चाई नोरा फतेही ने की शेयर

Nora Fatehi & Manish Malhotra: नोरा फतेही और मनीष मल्होत्रा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Nora Fatehi shares the truth about the dress designed by Manish Malhotra 15774

Nora Fatehi & Manish Malhotra: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और प्रसिद्ध हस्तियों में से दो हैं नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), दोनों हस्तियों को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। जहां नोरा फतेही अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, वहीं दूसरी ओर मनीष मल्होत्रा अपने अद्भुत डिजाइन किए गए आउटफिट के लिए सुर्खियां बटोरते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो द्वारा मनीष मल्होत्रा के शानदार आउटफिट की झलक पेश की है।

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि मनीष मल्होत्रा नोरा फतेही के लिए एक अद्भुत फैशन की तैयारी कर रहे हैं और वह अपने हुनर का सहारा लेते हुए नोरा के लिए एक शानदार गाउन को तैयार करते है। इस शानदार गाउन में नोरा फतेही बिल्कुल अप्सरा लग रही है और उनके चाहने वालों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

मनीष मल्होत्रा की जानकारी

मनीष मल्होत्रा भारतीय मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाले एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर हैं, जिन्हें उनके अद्भुत डिजाइन के लिए जाना जाता है। एंटरटेनमेंट जगत में किसी भी सितारे की शादी हो, कपड़े को डिजाइन करने का कार्यभार मनीष द्वारा ही संभाला जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, नोरा फतेही के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।