प्रभु देवा के साथ नोरा फतेही ने साझा किया फ्रेम

Nora Fatehi with Prabhu Deva: नोरा फतेही और प्रभु देवा एक साथ नजर आए।
Nora Fatehi shares frame with Prabhu Deva 17045

Nora Fatehi with Prabhu Deva: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं नोरा फतेही (Nora Fatehi) और प्रभु देवा (Prabhu Deva), जो अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जाने जाते है। गौरतलब हैं, कि प्रभु देवा एंटरटेनमेंट के जाने-माने कोरियोग्राफर हैं, तो कई बड़े सितारों को डांस मूव्स सिखाते है। वहीं दूसरी ओर नोरा फतेही, जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है। गौरतलब हैं, कि नोरा फतेही अपने प्रशंसकों को अपने आगामी परियोजनाओं की जानकारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा देती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर को‌ शेयर किया हैं, जिसमें उनके साथ प्रभु देवा नजर आ रहे हैं। दोनों सितारों ने काले रंग के आउटफिट को स्टाइल करने का फैसला किया और सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। दोनों ही सितारें बेहद प्रभावशाली और शानदार लग रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।