नोरा फतेही ने इंस्ट्राग्राम पर अपना आकर्षक वीडियो किया शेयर

नोरा फतेही ने ब्लैक फिट ड्रेस में आकर्षक वीडियो शेयर किया।देखिए यहां
नोरा फतेही ने इंस्ट्राग्राम पर अपना हॉट और सेक्सी वीडियो किया शेयर 1802

नोरा फतेही को किसी परिचय की आवश्यकता नही है। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है। वह हिंदी इंडस्ट्री के अलावा तेलुगु ,तमिल और मलयालम फिल्मों का भी हिस्सा रही है। उन्होंने टेम्पर, बाहुबली: द बिगिनिंग और किक 2 जैसी फिल्मों में आइटम गीत करके लोकप्रियता हासिल की। नोरा बिग बॉस 9 में भी नजर आ चुकी है।

बिग बॉस के बाद नोरा ने सत्यमेव जयते के गीत दिलबर में आइटम डांस किया जिसे यू ट्यूब पर 20 मिलियन व्यूज मिले।जिसके बाद नोरा की प्रसिद्धि काफी बढ़ गई। उन्हे हाल ही में फिल्म थैंक गॉड के गीत मानिके मागे हते में देखा गया।

नोरा एक डीवा है और हमेशा अपने लुक और मुस्कान से अपने फैंस के होश उड़ाती है। वह जब भी अपने सोशल अकाउंट पर कुछ अपडेट करती है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है और उनके फैंस इसे बहुत पसंद करते हैं। नोरा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक रील शेयर किया जिसने वह ब्लैक फिट ड्रेस में बहुत ही आकर्षक दिख रही है। उनके चेहरे पर मुस्कान उनके फैंस का दिल चुरा रहे हैं।

देखिए वीडियो –

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।