प्रिंसेस लुक में दिखीं नोरा फतेही, फैंस के उड़े होश

Know more about Nora Fatehi: नोरा फतेही के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Nora Fatehi seen in princess look, fans go crazy 13156

Know more about Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं नोरा फतेही (Nora Fatehi)। अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और आखिरकार उन्हें मनोरंजन उद्योग में एक विशेष स्थान प्राप्त हुई, जिसकी वह वास्तव में हकदार हैं। अभिनेत्री अपने प्रदर्शन और डांस मूव्स के लिए काफी प्रसिद्ध है। हम सभी इस तथ्य के लिए अच्छी तरह से जानते हैं कि नोरा फतेही एक असाधारण गायिका और अभिनेत्री हैं, हम यह भी अच्छी तरह से जानते हैं कि उनकी मुख्य विशेषता नृत्य है। उसके पास किसी भी प्रकार के नृत्य को खत्म करने की शक्ति और क्षमता है और हम इसे प्यार करते हैं। बेली डांस हमेशा से उनका मजबूत बिंदु रहा है और इसलिए, हम यहां आप सभी के लिए एक विशेष प्रेरक वीडियो लेकर आए हैं।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से लाखों लोगों को प्रभावित करना बखूबी जानती है। हाल ही में, अभिनेत्री का एक शानदार तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब मचाई है और तस्वीरों से काफी युवा उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने गुलाबी रफल गाउन को अपने तन पर सजाया है। अभिनेत्री की खुबसूरती इस गाउन में साफ झलक रही है और फैंस इसपर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।