पूल किनारे नोरा फतेही ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

Nora Fatehi Viral Video: नोरा फतेही का पूल वायरल वीडियो देखें।
Nora Fatehi rocked the pool side, video went viral 13938

Nora Fatehi Viral Video: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं नोरा फतेही (Nora Fatehi), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं प्राप्त हुई है। डीवा ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और इन सभी वर्षों में भारतीय मनोरंजन उद्योग में उन्होंने एक उच्च मुकाम को अपना गुलाम बनाया है। डीवा ने वर्ष 2018 के तुरंत बाद फैनडम और बड़े पैमाने पर लोकप्रियता का अधिकतम हिस्सा प्राप्त करना शुरू कर दिया। ओ साकी साकी, दिलबर और कई अन्य जैसे गीतों ने उन्हें स्टार बनने में मदद की जो आज है और ठीक है, हम इसे प्यार करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने से ज़रा सा भी नहीं कतराती हैं। इस बार अभिनेत्री ने अपने ग्लैमर के साथ अपने मस्तीभरे पलों का लुत्फ उठा रही है और इस बात का सबुत हमारे पास मौजूद है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री के इस पल‌ के बारे में क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।