नोरा फतेही ने ‘सेक्सी इन माय ड्रेस’ पर किया बोल्ड डांस, फैंस हुए दीवाने

Nora Fatehi Dance on sexy in my Dress: नोरा फतेही ने सेक्सी इन माय ड्रेस पर किया लाजवाब डांस।
नोरा फतेही ने 'सेक्सी इन माय ड्रेस' पर किया बोल्ड डांस, फैंस हुए दीवाने 18847

Nora Fatehi Dance on sexy in my Dress: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना परचम लहराने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक और ग्लैमर से भरे पलों को शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में वह अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही है। वह जब भी अपने नए परियोजना के साथ आती हैं, तो उनके चाहने वालों द्वारा उसे खूब पसंद किया जाता है और इस बार भी अभिनेत्री ने अपने फैंस के लिए कुछ नया तैयार किया हैं, जिसकी झलक उन्होंने हाल ही में,शेयर की। हाल ही में, अभिनेत्री का नया गाना रिलीज हुआ हैं, जिसका नाम सेक्सी इन माय ड्रेस (Sexy in my Dress ) है। अभिनेत्री ने अपने शानदार डांस मूव्स और प्रदर्शन द्वारा लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। इस एल्बम सॉन्ग पर‌ उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभी-भी अभिनेत्री के सर सेक्सी इन माय ड्रेस का बुखार चढ़ा हुआ है और वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो द्वारा इसे साझा करती है। वीडियो में, अभिनेत्री ने हरे रंग के ब्रा-लेट टॉप और शोर्ट पैंट से शुरूआत की और बाद में, उन्होंने स्टाइलिश मिनी ड्रेस को अपने बदन पर सजाकर अपने बोल्ड डांस को पुरा किया। इस डांस वीडियो में उनकी बोल्डनेस साफ झलक रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।