निक्की तंबोली की हॉटनेस देख फैंस के छूटे पसीने, जालीदार बिकनी में दिखा बोल्ड अवतार

Nikli Tamboli's Super Hot Look: निक्की तंबोली ने अपने सुपरहॉट लुक से सभी को मदहोश कर दिया है।
निक्की तंबोली की हॉटनेस देख फैंस के छूटे पसीने, जालीदार बिकनी में दिखा बोल्ड अवतार 28921

Nikli Tamboli’s Super Hot Look: निक्की तंबोली (Nikli Tamboli) मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी हस्तियों की सुची में शामिल हैं, जो आए दिन अपने ग्लैमरस लुक द्वारा फैंस का दिल चुराती रहती है। अभिनेत्री ने इन दिनों अपने हॉट लुक से इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बोल्ड फोटोशूट के कुछ दिलकश तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने कट-आउट डिटेलिंग वाली टेंजेरीन बैकलेस बिकिनी को अपने कामुक बदन पर सजाया है। अभिनेत्री ने बिकिनी बॉटम को जालीदार स्कर्ट के साथ सजाया है। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए स्मोकी बोल्ड आंखें, लाल गाल और नग्न बोल्ड होंठ को बेहद निराले तरीके से सजाया है। अपने आकर्षण को बढ़ाने के लिए अभिनेत्री ने अपने सुंदर बालों को खुला रखने का फैसला किया।

अभिनेत्री ने अपने फैशन विकल्पों की झलक को और निखारने के लिए कई एसेसरीज की सहायता ली, जिसमें उनके सुनहरे कंगन शामिल है। निक्की ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “मैं मैकडॉनल्ड्स नहीं हूं, लेकिन आपको यह पसंद है!!!”। एक नजर नीचे डालें-

अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोजो के साथ तस्वीरें खिंचवाईं हैं, जो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। अभिनेत्री के ज़बरदस्त लुक ने फैंस को उनके मायाजाल में बांध लिया है और इंटरनेट को एक विशेष गर्मी का आभास होने लगा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस बोल्ड फोटोशूट के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।