बदन पर ब्रा-लेट और स्कर्ट सजाकर लाल मिर्च बनी निक्की तंबोली, तड़के दार अदाओं ने लूटी महफिल

Nikki Tamboli‘s Bold Look: निक्की तंबोली की बोल्ड अदाओं से फैंस हुए बेकाबू।
बदन पर ब्रा-लेट और स्कर्ट सजाकर लाल मिर्च बनी निक्की तंबोली, तड़के दार अदाओं ने लूटी महफिल 39576

Nikki Tamboli‘s Bold Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे हसीन और तड़के दार महिलाओं में से एक है निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जो अपने होश उड़ा देने वाले अवतार के चलते अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। डीवा बेहद बोल्ड और सेक्सी है, जिनकी खूबसूरती की तारीफ हर कोई करता है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वह जब भी अपने कामुक बदन पर कुछ सजाती हैं, तो उसे सार्वजनिक करने से जरा सा भी नहीं कतराती हैं। एक बार फिर से निक्की का बोल्ड लुक सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता हुआ नजर आ रहा है, जिसे उन्होंने अपने 46 लाख से अधिक फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

ब्रालेट और स्कर्ट सजाकर लाल मिर्च बनी निक्की तंबोली

निक्की द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह लाल रंग से सनी हुई ब्रा-लेट और स्कर्ट में नजर आ रही है। इस लुक में, वह बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही है। इस पोस्ट पर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। आपको बता दें, डीवा ने मैगज़ीन के लिए अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जिसके लिए उन्होंने इस अवतार का विकल्प चुना। सेक्सी क्लीवेज को प्रदर्शित करते हुए वह अपने फैंस का दिल चुरा रही है। डीवा के पोस्ट पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं बरसाई जा रही है, जिसमें उनके इस बोल्ड अंदाज़ की तारीफ हो रही है। लाइट मेकअप और नशीली आंखों में काजल लगाए वह अपने स्टाइल में रौनक बढ़ा रही है। एक हाथ में ब्रेसलेट पहनने निक्की बेहद कातिलाना पोज में नजर आ रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।