ब्रा-लेट पहनकर नम्रता मल्ला ने दिखाया बोल्ड बेली डांस, देखने वाले के छूटे पसीने

Know more about the Namrita Malla: नम्रता मल्ला की नई खबरें और जानकारियां पढ़िए।
ब्रा-लेट पहनकर नम्रता मल्ला ने दिखाया बोल्ड बेली डांस, देखने वाले के छूटे पसीने 28285

Know more about the Namrita Malla: भोजपुरी फिल्म जगत में धूम मचाने वाली नम्रता मल्ला (Namrita Malla) को भोजपुरी सनी लियोन के नाम से जाना जाता है। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक और कामुक अवतार से सभी को मदहोश करती रहती हैं, जिससे इंटरनेट पर तबाही मच जाती है। डीला सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। नम्रता अपने नए लुक और प्रदर्शन को प्रदर्शित करने के लिए सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम हैंडल का प्रयोग करती हैं, जिसपर उनके 23 लाख फोलोअर्स हैं, तो उनके द्वारा शेयर किए हर पोस्ट पर भर-भर कर प्यार लुटाते है।

म्रता मल्ला का बोल्ड बेली डांस

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बोल्ड बेली डांस वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने सफेद रंग के ब्रालेट को स्टाइल किया है और साथ में एक सुंदर चोली भी। डीवा के दमदार मूव्स को देखकर सभी हैरान हैं और उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री ने अपने सुंदरता को प्रदर्शित करते हुए डांस किया है। इसके अलावा उन्होंने इतना मेहनत कर दिया हैं, कि वह पसीने से भीग गई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

 

खैर, देवियों और सज्जनों, नम्रता मल्ला के बेली डांस के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।