हॉट साड़ी अवतार द्वारा नम्रता मल्ला ने फैंस को किया घायल, देखें हॉट तस्वीरें

Namrita Malla injured fans by hot saree avatar: नम्रता मल्ला ने हॉट अवतार द्वारा फैंस को किया घायल, देखें तस्वीरें।
हॉट साड़ी अवतार द्वारा नम्रता मल्ला ने फैंस को किया घायल, देखें हॉट तस्वीरें 2029

Namrita Malla injured fans by hot saree avatar: एंटरटेनमेंट जगत की हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं नम्रता मल्ला। अभिनेत्री ने अपने बोल्ड अवतार द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में अपार सफलता प्राप्त की है। डीवा ने अपने अद्भुत अंदाज द्वारा भोजपुरी फिल्म जगत में परचम लहराया है। अभिनेत्री को आखिरी बार गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी गीत ‘दो घूट’ में देखा गया था। डीवा एक लोकप्रिय डांसर हैं और उन्होंने अपने अद्भुत डांस कौशल के बदौलत इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल किया है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को मोहित करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि डीवा अपने अद्भुत फैशन विकल्पों के चलते सुर्ख़ियों में शामिल रहतीं हैं और उनके प्रशंसक भी उनके हॉटनेस की आग में जलने की इच्छा रखते हैं। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी। वह अक्सर अपने हॉट अवतार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। हाल ही में, डीवा ने एक हॉट साड़ियों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही है। डीवा के इस कामुक अवतार को देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए है। अच्छा, क्या आप भी डीवा की हॉटनेस के शिकार होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।