फैंस का शिकार करने निकली क़ातिल हसीना उर्फ अक्षरा सिंह

Know more about Akshara Singh: अक्षरा सिंह के नवीनतम अपडेट प्राप्त करे।
Murderer Haseena aka Akshara Singh out to hunt fans 7244

Know more about Akshara Singh: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh)। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा‌ ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा भोजपुरी फिल्म जगत में परचम लहराया है। गौरतलब हैं, कि डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा हिंदी मनोरंजन उद्योग के साथ हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में बतौर प्रतियोगी के रूप में भी शामिल हुईं थीं।

आपको बता दें, डीवा एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर का जादू अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चलातीं है और इस बार भी डीवा ने कुछ ऐसा ही किया है। वर्तमान समय में डीवा सिंगापुर में है और वहां से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो शेयर किया है। डीवा ने एक शानदार शोर्ट पैंट और जैकेट को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। डीवा के बैंकग्राउंड में “पागल हसीना” गाना बज रहा हैं, जिसपर वह थिरक रही है। अच्छा, क्या आप भी उनके आकर्षण में बंधना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अक्षरा सिंह का अद्भुत अवतार कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।