डीप नेक क्रॉप टॉप ब्रा-लेट में छलका मृणाल ठाकुर का ग्लैमर, हसीन अंदाज के फैंस हुए दीवानें

Mrunal Thakur's Deep Neck Crop-top Look: डीप नेक क्रॉप टॉप ब्रा-लेट में छलका मृणाल ठाकुर का ग्लैमर
डीप नेक क्रॉप टॉप ब्रा-लेट में छलका मृणाल ठाकुर का ग्लैमर, हसीन अंदाज के फैंस हुए दीवानें 34258

Mrunal Thakur’s Deep Neck Crop-top Look: बाटला हाउस, जर्सी, सुपर 30 और सीता रामम जैसी शानदार फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जादू दिखाने वाली मृणाल ठाकुर मनोरंजन उद्योग की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय लोकप्रियता को अपना दीवाना बनाया है। डीवा बेहद खुबसूरत और स्टाइलिश है, जो अक्सर अपने ग्लैमरस अदाओं से जनता को प्रभावित करती है और इस बार भी उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

डीप नेक क्रॉप टॉप ब्रा-लेट में मृणाल ठाकुर का ग्लैमर

करोड़ों इंस्टाग्राम फोलोवर्स को अपनी ओर आकर्षित करने वाली मृणाल ने फिर एक बार अपने ग्लैमरस लुक को शेयर किया है।‌ इस बार डीवा ने अपने बदन पर ब्लैक डीप नेक क्रॉप टॉप ब्रा-लेट के साथ स्कर्ट को स्टाइल किया है। अभिनेत्री ने अपने इस लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इसके अलावा उन्होंने झिलमिलाती दुपट्टे को अपने लुक में शामिल किया है, जिसमें गोल्डन वर्क किया गया है। साथ ही नशीली आंखों में काजल और स्लीट हेयर स्टाइल से उन्होंने अपने लुक में जान फूंकी है। डीवा मिनिमल मेकअप लुक के साथ कानों में सुंदर-सुंदर बालियों को सजाया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।