मौनी रॉय के मैटेलिक गाउन लुक से इंटरनेट पर छाईं मदहोशी

Mouni Roy Gown look: मौनी रॉय के गाउन लुक से इंटरनेट पर छाईं मदहोशी।
Mouni Roy's metallic gown look left the internet in a tizzy 16870

Mouni Roy Gown look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं मौनी रॉय (Mouni Roy), जो अपनी अद्भुत खुबसूरती के लिए एंटरटेनमेंट जगत में विख्यात है। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक हैं, जो अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती रहती है। डीवा अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। डीवा द्वारा शेयर किए गए हर पोस्ट पर उनके प्रशंसक खूब प्यार बरसाते हैं और हम भी। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने नए लुक का खुलासा किया हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड और शानदार लग रही है।

मौनी रॉय का मैटेलिक थाई-हाइ गाउन लुक

हाल ही में, मौनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिलकश तस्वीरों के सेट को शेयर करने का फैसला किया। जिसमें उन्होंने मैटेलिक थाई-हाइ गाउन को अपने तन पर संवारने का फैसला किया। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, वह बगीचे में पोज देती हुई नजर आ रही है और उनके कातिलाना अंदाज ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। डीवा ने कई सारे पोज में तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। मदहोश कर देने वाली आंखों में उन्होंने काजल और आइशैडो का इस्तेमाल किया, जिससे उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा गए। अपनी त्वचा को और निखारने के लिए डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।