मौनी रॉय की ग्लैमरस अदाओं ने फैंस पर गिराई हुस्न की बिजलियां, मिनी ड्रेस में दिखा गजब का अवतार

Know more about the Mouni Roy: मौनी रॉय की ग्लैमरस अदाओं ने फैंस पर गिराई हुस्न की बिजलियां।
मौनी रॉय की ग्लैमरस अदाओं ने फैंस पर गिराई हुस्न की बिजलियां, मिनी ड्रेस में दिखा गजब का अवतार 37304

Know more about the Mouni Roy: टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाते- मचाते मौनी रॉय ने बड़े पर्दे तक का सफर तय किया है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों में से के है, जिनकी हसीन अदाओं की तारीफ हर कोई करता है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ फ़ैशन विकल्पों से भी सभी को मोहित किया है और हमारे पास इस बात का सबुत मौजूद है।

मौनी रॉय ने मिनी ड्रेस में ढाया सितम

मौनी ने अपने 28 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह सभी को अपने बोल्डनेस से रूबरू करवाती नजर आ रही है। अभिनेत्री के तस्वीरों के अनुसार, वह गुलाबी मिनी ड्रेस में सजी हुई दिख रही हैं, जिसमें उन्होंने उनका बोल्ड लुक साफ झलक रहा है। इसके अलावा तस्वीरों में, अपनी कातिलाना अदाओं को प्रदर्शित करती हुई नजर आ रही है। डीवा ने अपने हाथो में गोल्डन हैंड बैग को भी थामा है। डीवा के इस कामुक लुक को देखकर यूजर्स को गर्मी का आभास हो रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो फिर एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।