इटली में दिखा मौनी रॉय का बोल्ड लुक

Know more about Mouni Roy: मौनी रॉय की बोल्ड लुक।‌
Mouni Roy's bold look seen in Italy 14788

Know more about Mouni Roy: भारतीय मनोरंजन उद्योग की बोल्ड और युवा अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह मुख्य रूप से डेली सोप नागिन में अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा प्रसिद्ध हुईं। यह शो अपने पहले सीज़न में सबसे ज्यादा देखा जानेवाले भारतीय टेलीविज़न डेली सोप की सुची में शामिल था। डीवा ने गोल्ड के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की, सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण नामांकन के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार अपने नाम किया। मौनी को फिल्म ब्रह्मास्त्र के पहले चरण में खूब प्रशंसा मिली है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों मौनी रॉय अपने पति के साथ इटली में धूम मचा रही है और अपने बोल्डनेस द्वारा इंटरनेट पर कहर ढा रही है।

इटली में दिखा मौनी रॉय का बोल्ड लुक

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही है। डीवा का बोल्ड लुक बेहतरीन है और इस लुक पर उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।