मौनी रॉय ने अपने मिड्रिफ-बारिंग में फैशन मोमेंट के साथ बिखेरा जलवा, देखें

Mouni Roy's Midriff-Baring Fashion: मौनी रॉय अब अपनी बड़ी अपीयरेंस से सुर्खियां बटोर रही हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनके बेस्ट मिड्रिफ-बारिंग फैशन मोमेंट पर
मौनी रॉय ने अपने मिड्रिफ-बारिंग में फैशन मोमेंट के साथ बिखेरा जलवा, देखें 253

Mouni Roy’s Midriff-Baring Fashion: मौनी रॉय ऑन-स्क्रीन अपने अभिनय से सबका दिल जीत रही हैं। हाल ही में उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ हिट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में ‘जूनून’ के रूप में अपनी रोल के साथ एक बड़ी चर्चा की। डीवा अपने फैशन के साथ वर्षों में विकसित हुई हैं। वह अपने साहसी चॉइस के लिए जानी जाती हैं, खासकर जब वह अपने मिड्रिफ को फ्लॉन्ट करती हैं। नागिन एक्ट्रेस अक्सर अपने टोन्ड कर्व्स और बॉडी पर जोर देने के लिए क्रॉप टॉप्स, बेली-बारिंग ड्रेसेस और बॉडी-फिटिंग आउटफिट्स के साथ स्टाइल करती हैं। इन स्टाइल में ट्रेडिशनल ड्रेस से लेकर मॉडर्न पसंदों का मिश्रण शामिल है। मौनी को एक फैशन आइकॉन माना जाता है जो अलग-अलग लुक्स को ग्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। तो चलिए देखते हैं वो समय जब मौनी रॉय ने मिड्रिफ-बारिंग आउटफिट्स में बेहतरीन फैशन मोमेंट्स बनाए।

मौनी रॉय ने एक गुलाबी बुना हुआ टाई नॉट ब्रालेट, एक दुपट्टा नीचे और एक सेक्विन गुलाबी फ्रिंज केप पहना था। इसे न्यूनतम रखते हुए, उसने अपनी कमर को दिखाते हुए पोज़ दिया, और कम नेकलाइन वाले ब्रैलेट ने उसके क्लीवेज पर जोर दिया। वहीं टोंड लेग्स आकर्षक लग रहे थे। कुल मिलाकर नुकीली जॉलाइन और कॉलरबोन्स ने उनके लुक को आकर्षक बना दिया।

मौनी रॉय का फिगर बेहद आकर्षक और गॉर्जियस है। वह जो कुछ भी पहनना पसंद करती थी उसमें वह बहुत अच्छी लगती थी। इस तस्वीर में, अभिनेत्री सोने के बने ब्लाउज में दोनों तरफ थाई – हाई स्लिट के साथ सुनहरी हील्स के साथ पेयर की हुई है। उसने अपने कर्व्स को दिखाते हुए पोज़ दिया जो एकदम सही लग रहा था और उसकी पतली टांगों ने तापमान बढ़ा दिया।

यहां, मौनी ने हल्के नीले रंग की बैकलेस ड्रेस पहनी थी, जो साइड प्रोफाइल में उनके सुरम्य फिगर को दिखा रही थी। उसने काले और सफेद चश्मे और सुनहरे प्रिंट के साथ एक सफेद हैंडबैग दान किया, जिसने उसकी सैसी उपस्थिति को गोल कर दिया। मौनी रॉय पर बेयर बैक ड्रेस सेक्सी लग रही है।

एक पार्टी के लिए मौनी ने व्हाइट ब्रालेट क्रॉप टॉप को मिनी स्कर्ट और व्हाइट बूट्स के साथ पेयर किया, जिसने उनके लुक को और भी बेहतर बना दिया। उन्होंने व्हाइट स्लिंग बैग और मेकअप के साथ एक स्टेटमेंट जोड़ा।

आपको मौनी रॉय का कौन सा मिड्रिफ फ्लॉन्टिंग स्टाइल सबसे ज्यादा पसंद है?

अधिक अपडेट जानने के लिए, Manoranjannews.com को फॉलो करें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।