मौनी रॉय या वानी कपूर: चमकती त्वचा पर सबसे अच्छे तरीके से किसने स्टाइल किया है चमकदार आउटफिट?

Mouni Roy or Vaani Kapoor: इन अभिनेत्रियों में से किसका स्टाइल है ज्यादा बेहतरीन?
Mouni Roy or Vaani Kapoor: Who has styled the dazzling outfit better on glowing skin? 10392

Mouni Roy or Vaani Kapoor: हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से दो हैं मौनी रॉय (Mouni Roy) और वानी कपूर (Vani Kapoor) । दोनों अभिनेत्रियों की फैशन समझ बेहतरीन है और उनके प्रशंसक उनके फ़ैशन स्टाइल को अपनाना पसंद करते हैं। अभिनेत्रियां अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्टाइल को प्रदर्शित करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। इस बार भी इन अभिनेत्रियों ने अपने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ग्लिटरी बॉडीकॉन ड्रेस द्वारा खींचा है। एक नजर नीचे डालें-

मौनी रॉय

अपनी खुबसूरती के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात मौनी अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने ग्लिटरी बॉडीकॉन ड्रेस द्वारा सभी को आकर्षित करने की कोशिश और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई। चमकदार त्वचा पर अभिनेत्री ने अपने चमकीले आउटफिट को स्टाइल किया था, जिसपर उनके प्रशंसकों ने प्यार की बारिश की।

वानी कपूर

अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली वानी कपूर ने भी अपने प्रशंसकों को मदहोश करने में कोई कमी नहीं छोडी है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए, अपने ग्लिटरी लुक को शेयर किया। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने नीले रंग के ग्लिटरी बॉडीकॉन ड्रेस को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। नीले रंग के आउटफिट के साथ अभिनेत्री ने नीली अंगुठी को अपने स्टाइल में जोड़ने का फैसला किया। इस अवतार पर उनके फैंस ने भर-भर कर प्यार लुटाया है और हमें भी यह अवतार बेहद मनमोहक लगा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को किसका ग्लिटरी अवतार ज्यादा बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।