ग्लिटरी मिनी ड्रेस में आग का गोला लग रही है मौनी रॉय, हसीन दिलरुबा पर फ़िदा हुए यूज़र्स

Mouni Roy’s Bold Glittery Look: ग्लिटरी मिनी ड्रेस में आग का गोला लग रही है मौनी रॉय।
ग्लिटरी मिनी ड्रेस में आग का गोला लग रही है मौनी रॉय, हसीन दिलरुबा पर फ़िदा हुए यूज़र्स 33394

Mouni Roy’s Bold Glittery Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास हसीनाओं में से एक हैं मौनी रॉय (Mouni Roy), जो अपनी खूबसूरती से जनता को अपनी ओर खींचने में सक्षम है।गौरतलब है, कि अभिनेत्री ने अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों में राज कर रही है और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते है। वह जब भी अपनी कोई परियोजना लेकर आती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, मौनी रॉय ने अभिनय जगत के अलावा फैशन जगत में भी खूब नाम कमाया है और उनका फैशन गेम हमेशा जगमगाता रहता है। अभिनेत्री अपनी खुबसूरती को प्रदर्शित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

मौनी रॉय का ग्लिटरी मिनी ड्रैस लुक

मौनी ने अपने 28 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद से सभी को अपने बोल्ड लुक से रूबरू करवाया है। एक शानदार तस्वीरों के सेट को साझा करते हुए डीवा ने फिर एक बार अपना हॉट लुक सभी को दिखाया है। इस लुक में अभिनेत्री ने अपने बदन पर गोल्डन मिनी ड्रैस को सजाया है, जो ग्लिटर से डिज़ाइन किया गया है। मौनी रॉय ने अपने चमकदार त्वचा पर चमकीली ड्रेस को इस कदर स्टाइल किया हैं, कि फैंस उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने खूब प्यार बरसाया है और यह लुक हमें भी खूब पसंद आया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा के क़ातिलाना पोज़ ने पूरी महफ़िल लूट ली है और सभी खूब प्रभावित हो रहे है। इस अवतार में वह बेहद बोल्ड और कामुक लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदी सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए जुड़े रहे हमारी साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।