चमचमाती बॉडीकॉन गाउन में आग गोला लग रही है मौनी रॉय, हॉटनेस का शिकार हुए फैंस

Mouni Roy's Bold look: मौनी रॉय ने अपने बोल्ड लुक से सभी नींदें हराम की है।
चमचमाती बॉडीकॉन गाउन में आग गोला लग रही है मौनी रॉय, हॉटनेस का शिकार हुए फैंस 27921

Mouni Roy’s Bold look: मनोरंजन उद्योग में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं मौनी रॉय (Mouni Roy), जो अपने तड़के दार ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री एक सच्ची फैशनिस्टा हैं, जो कई योजनाएं की फैशन आइकन भी है। मौनी की फैशन समझ बेहतरीन है और वह अपने बदन पर जो भी स्टाइल करती हैं, उसमें वह बेहद हॉट लगती है। हाल ही, में अभिनेत्री ने अपने नए लुक को प्रदर्शित किया हैं, जो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नजर आ रहा है।

मौनी रॉय का ग्लैमरस बॉडीकॉन गाउन लुक

हाल ही में, अभिनेत्री ने एक आयोजन में भाग लिया। जहां वह अपनी चमचमाती ग्लिटरी लुक के‌ लिए सभी की निगाहों में बंस गई। अभिनेत्री ने अपने बदन पर चमकदार बॉडीकॉन गाउन ड्रेस को स्टाइल किया हैं, जो उनके बोल्डनेस को प्रदर्शित करने में सफल नजर आ रहा है। डीवा ने कई शानदार पोजो के साथ सभी की धड़कनों को की गति तेज की और अपनी ओर आकर्षित किया। इसके अलावा अभिनेत्री ने नशीली आंखों के साथ अपने बालों को सरलता से सजाया हैं, जो बेहद आकर्षक लग रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, मौनी का ये बोल्ड लुक आप सभी को कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।