मौनी रॉय ने ऑरेंज क्रॉप-टॉप से इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, देखे बोल्ड अवतार

Know more about the Mouni Roy: मौनी रॉय के बोल्ड लुक से इंटरनेट पर बढ़ी गर्मी।
मौनी रॉय ने ऑरेंज क्रॉप-टॉप से इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, देखे बोल्ड अवतार 33273

Know more about the Mouni Roy: टीवी से लेकर फ़िल्म जगत तक धमाल मचाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। अभिनेत्री एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री और स्टाइलिस्ट अदाकाराओ में से एक है, जिन्हे सभी लोग द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा वेस्टर्न से लेकर पारंपरिक लुक में रॉक करना जानती है और इस बार भी अभिनेत्री ने अपने लुक्स में कुछ नया शामिल किया है, जैसे देखकर सभी की आँखें खुली की खुली रह गई है।

मौनी रॉय का ऑरेंज क्रॉप-टॉप लुक

मौनी रॉय ने अपने 28 मिलियन से ज़्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक को शेयर किया है, जिसमे वह बेहद हसीन लग रही है। मौनी ने अपने स्टाइल में, ऑरेंज क्रॉप-टॉप के साथ स्कर्ट सजाया है, जिसके चलते फैन्स को विशेष गर्मी का एहसास हो रहा है। नशीली आँखें और क़ातिलाना अन्दाज़ के साथ अभिनेत्री ने सभी की धड़कनों को तेज किया है। इसके अलावा अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप लुक और खुलें बालों के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसके विपरीत हाई-हिल्स के सैंडल के साथ डीवा ने अपने लुक को पूरा करने का फ़ैसला किया।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।