बिना ब्लाउज के सफेद बंगाली साड़ी में मौनी रॉय ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैन्स के उड़े होश

Mouni Roy Goes Bold As She Styles Herself In White Saree Without Blouse: बॉलीवुड सुंदरी मौनी रॉय बिना ब्लाउज के सफेद बंगाली साड़ी में खुद को स्टाइल करते हुए सुपर बोल्ड लुक को शेयर कर रही है।
बिना ब्लाउज के सफेद बंगाली साड़ी में मौनी रॉय ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैन्स के उड़े होश 32698

Mouni Roy Goes Bold As She Styles Herself In White Saree Without Blouse: बॉलीवुड सुंदरी मौनी रॉय (Mouni Roy ) अपने बोल्ड लुक के चलते अक्सर चर्चा में रहती है और इस बार भी उन्होंने अपने बोल्डनेस को सभी के सामने पेश किया है। डीवा ने नए फोटोशूट के लिए, सफेद और लाल बंगाली साड़ी का इस्तेमाल किया है, जिसमे उनका ग्लैमर साफ़ झलक रहा है। अभिनेत्री ने अपने स्टाइल में ब्लाउज को शामिल नहीं किया है, जिससे फैन्स की धड़कन बढ़ गई है।

मौनी रॉय का बोल्ड साड़ी लुक

बीते शनिवार दोपहर को मौनी रॉय ने अपने लगभग 28 मिलियन वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सुपर बोल्ड फोटोशूट को शेयर किया। इस लुक में डीवा बेहद बोल्ड लग रही है। अभिनेत्री ने लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी को अपने बदन पर सजाते हुए, बंगाली अवतार को अपनाया है। अभिनेत्री ने सभी के होश उड़ाने के लिए ब्लाउज को नहीं पहनने का फ़ैशला किया।

मौनी रॉय का स्टाइल

मौनी ने अपने लुक में जान फुकने के लिए खूबसूरत सोने के झुमकों का सहारा लिया है। नशीली आँखों पर मेकअप, गुलाबी गाल, खूबसूरत चेहरा और गुलाबी होंठों के साथ डीवा ने सभी को मदहोश किया हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ते हुए, लाल बिंदी को अपने माथे पर लगाकर क़हर ढाया है।

एक नज़र नीचे डाले-

आप को बता दे, अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के लिए अपने ‘महालय’ त्योहार के लुक को शेयर किया है। डीवा ने कई अलग-अलग पोज़ में तस्वीरे खिंचाई है, जो सभी का दिल जीत रहा है। मौनी ने अपने पारंपरिक आकर्षण के साथ बोल्ड तस्वीरों में अपने फैन्स को बांधे रखा।

ख़ैर, देवियो और सज्जनों, क्या आपको बिना ब्लाउज़ के साड़ी में मौनी रॉय का सुपर बोल्ड लुक पसंद आया? हमे अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।