मोनालिसा के सुपर हॉट लुक से फैंस के छूटे पसीने, जाड़े में महुसुस हुई गर्मी

Monalisa’s Super Hot look: मोनालिसा के सुपर हॉट लुक से फैंस के छूटे पसीने।
Auto Draft 36850

Monalisa’s Super Hot look: भोजपुरी फिल्म में अपने हुस्न और स्टाइलिश अदाओ से जनता का प्यार बटोरने वाली मोनालिसा (Monalisa) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। डीवा हिंदी टीवी जगत और भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशली महिलाओं में से एक है, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। डीवा जब भी अपने अभिनय शक्तियों को प्रदर्शित करती है, तो जनता द्वारा उसपर खूब स्नेह बरसाया जाता है। जैसा की आप सभी को पता है, कि वह सबसे आकर्षक अभिनेत्रियों की सूची में शामिल है, जिनकी खूबसूरती बेहद कमाल की है और अब वह अपने सबसे बोल्ड और हॉट लुक से सभी को मदहोश करती नजर आ रही है।

मोनालिसा का सुपर हॉट लुक

भोजपुरी की रानी ने अपने 55 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर हर बार की तरह इस बार भी आने सबसे बेहतरीन लुक्स को शेयर किया है। हालांकि, इस बार अभिनेत्री बेहद बोल्ड अवतार में लिपटी हुई नजर आ रही है। जनता को मोहित करने के लिए डीवा ने अपने बदन पर मिनोकिनी को सजाया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। खुले बालों के साथ उन्होंने प्यारी मुस्कान वाली विडियो को शेयर किया है, जो लोगो को खूब पसंद आ रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।