फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में मोनालिसा का स्पेशल लुक है सबसे बेमिसाल

Know more about the Monalisa: मोनालिसा की सबसे बेमिसाल लुक को देखें।
फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में मोनालिसा का स्पेशल लुक है सबसे बेमिसाल 33090

Know more about the Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) की ख़ूबसूरती बेहद बेमिसाल है। वह अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जानी जाती है। इन सब के अलावा उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए भी जनता के बीच खूब पसंद किया जाता है। ख़ैर, देवियो और सज्जनों, हर बार की तरह इस बार भी मोनालिसा ने अपने नए लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, जो बेहद लाजवाब है।

मोनालिसा का फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में खुबसुरत लुक

मोनालिसा ने अपने 55 लाख फ़ॉलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता से अपने फैन्स को नए लुक का दीदार करवाया है। डीवा ने अपने लुक में एक अनोखे फ्लोरल प्रिंट ड्रेस को स्टाइल किया है, जो गुलाबी रंग से घुला हुआ है। इसके अलावा ड्रेस के शानदार डिज़ाइन ने सभी को अपनी और लुभाने का काम किया है। अभिनेत्री के लुक में उनका बोल्ड अवतार साफ़ झलक रहा है, जो सभी को गर्मी का एहसास करवा रहा है। सेक्सी कर्व्स और ख़ूबसूरत त्वचा ने सभीं के लिए मदहोशी की हवा चलाई है। अपने स्टाइल में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक की मदद ली है। लहराते हुए बालों ने उनके लुक में जान डाली है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बेयर में जानने के लिए जूड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।