मोनालिसा की मोनोकिनी से लगी पानी में आग

Monalisa new Look: मोनालिसा के नए लुक देखें।
मोनालिसा की मोनोकिनी से लगी पानी में आग 16251

Monalisa new Look: बहुमुखी प्रतिभा की मालकिन मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं, जो काफी चर्चित हस्तियों की सुची में शामिल है। डीवा ने भोजपुरी, हिंदी समेत कई भाषाओं की परियोजनाओं में अपना जादू चलाया हैं। डीवा भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी है। हालांकि, अभिनेत्री शो का खिताब जीतने में असफल रही। किंतु, शो द्वारा उन्हें जीवनसाथी का प्यार हासिल हुआं।

खैर देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने नए लुक के साथ सुर्खियों में बनी हुई है और यह नया लुक उनके मोनोकिनी ड्रेस का है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों को सार्वजनिक करने का फैसला किया। तस्वीरों में, डीवा ने पट्टीदार काले और नीले रंग के मोनोकिनी ड्रेस को स्टाइल किया है। मोनालिसा पानी के पास पोज दे रही है और अपने आकर्षण द्वारा सभी को मदहोश कर रही है। डीवा ने अपने कैप्शन में, स्वयं को वाटर बेबी बोलकर उद्धृत किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

काम की बात करें, तो मोनालिसा इन दिनों कलर्स चैनल के बेकाबू में नजर आ रही है। अभिनेत्री के साथ बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट भी दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, मोनालिसा का यह लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।