मोनालिसा के ठूमके ने मचाई तबाही, देखें विडियो

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Monalisa's dance created havoc, watch video 3734

Know more about Monalisa: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा अपने फैशन विकल्पों के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं और उनके हर दिन की शुरुआत एक नए ट्रेंड और स्टाइल के साथ होती है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और उन्हें फैशन की अच्छी समझ है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से सभी को अपने आकर्षण के मायाजाल में बांधती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने विशेष क्या साझा किया है। हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही थी। डीवा ने अपने अद्भुत डांस कौशल द्वारा सभी को मोहित किया। मोनालिसा की सबसे अच्छी विशेषता हैं, डांस और आप उनके इस नए लुक और डांस को देख सकते हैं। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।