मोनालिसा के बोल्ड लुक से सेट पर छाईं गर्मी, देखें तस्वीरें

Know more about Monalisa: मोनालिसा के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
मोनालिसा के बोल्ड लुक से सेट पर छाईं गर्मी, देखें तस्वीरें 13685

Know more about Monalisa: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे सफल और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो कई भाषाओं की परियोजनाओं में अपना परचम लहरा चुकी है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में महारत हासिल किया है और हमें इस बात पर उनपर नाज़ है। अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं, भले ही अभिनेत्री ने खिताब नहीं जीता। लेकिन, उन्हें शो की बदौलत जीवनसाथी खोजने में आसानी हुई। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, डीवा वर्तमान समय में कलर्स चैनल के बेकाबू द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। शो में उनके साथ बिग बॉस प्रतियोगी शालीन भनोट भी शामिल है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया और अपने सेट से एक खास झलक साझा की। तस्वीरों में डीवा ने बोल्ड स्टाइल को चुना हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।