मोनालिसा के बोल्ड ब्रालेट टॉप ने किया सभी को हैरान, देखें डीवा का शानदार अवतार

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम समाचार प्राप्त करने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।
Monalisa's bold bralette top surprised everyone, see the stunning avatar of the diva 3289

Know more about Monalisa: फैशन आइकॉन मोनालिसा (Monalisa) मौजूदा समय में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह अपने अद्भुत फैशन लुक्स के लिए पूरे मनोरंजन उद्योग में जानी जाती हैं। डीवा के पास अद्भुत सुंदरता है और वह अक्सर खुद को निखारने के लिए किसी न किसी फैशन पसंद की मदद लेती हैं। डीवा पश्चिमी शैली (वेस्टर्न स्टाइल) के साथ-साथ पारंपरिक शैली को भी रॉक करना जानती है। डीवा अपने शानदार लुक से सभी को मंत्रमुग्ध करने में सफल रही हैं और प्रशंसक भी उनके आकर्षण से मोहित होना चाहते हैं। आपको बता दें, डीवा ने अपने अद्भुत फैशन विकल्पों द्वारा भोजपुरी फिल्म जगत में परचम लहराया है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, फिलहाल डीवा के फ़ैशन विकल्पों में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और वह एक सच्ची फैशनिस्टा है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक और ग्लैमर के साथ सभी को आकर्षित करती रहती है। इस बार भी अभिनेत्री ने अपने ग्लैमर का जादू इंस्टाग्राम हैंडल पर चलाया है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने एक शानदार हरे रंग का ब्रालेट टॉप और लाल रंग का पाजामा धारण किया है। डीवा का ये अवतार बेहद हॉट है और उनके प्रशंसकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है। अच्छा, क्या आप भी मोनालिसा के हॉट अवतार से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।