मोनालिसा के ब्लैक मिनी ड्रेस से फैंस पर छाई मदहोशी, देखें ग्लैमर लुक

Monalisa new Look: मोनालिसा के ब्लैक मिनी ड्रेस लुक पर एक नजर डालें।
Monalisa's black mini dress enthralled fans, see her glamorous look 17129

Monalisa new Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो अपने शानदार लुक्स और खुबसूरती के लिए जानी जाती हैं। डीवा आकर्षक महिला होने के साथ-साथ एक बहुमुखी अभिनेत्री भी हैं, जिनके पास कई प्रतिभाओं का खजाना है। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में वह अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही है। अभिनेत्री ने हिंदी के अलावा भोजपुरी फिल्म जगत में भी अपना परचम लहराया है। वह भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सबसे ज्यादा पसंदीदा और प्रशंसित है। डीवा ने अपने अद्भुत प्रदर्शन का जादू लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में भी दिखाया है। हालांकि, अभिनेत्री शो का खिताब जीतने में असफल रही, लेकिन शो ने उन्हें अपना हमसफर दिया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, हर बार की तरह मोनालिसा ने इस बार भी अपने बोल्डनेस को प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है और इस बार वह ज्यादा बोल्ड और हॉट लुक में नजर आ रही है। तस्वीरों में, अभिनेत्री ने ब्लैक मिनी ड्रेस को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक और शानदार आंखों से सभी के दिलों को अपना दिवाना बनाया। डीवा ने तस्वीरों के सेट को शेयर किया हैं, जिसमें वह कई अलग-अलग पोजो में नजर आ रही है। शानदार पोज़ और प्यारी मुस्कान ने उनके आर्कषण को बरकरार रखा। एक नजर नीचे डालें-

काम के मोर्चे की बात करें, तो मोनालिसा वर्तमान में कलर्स चैनल के शो बेकाबू में पुर्व बिंग बॉस प्रतियोगी शालीन भनोट के साथ नजर आ रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, मोनालिसा का लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।