भूतिया गाने पर मोनालिसा ने किया लाजवाब प्रदर्शन, देखें वीडियो

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Monalisa's amazing performance on Bhootiya song, watch video 17675

Know more about Monalisa: तमाम भाषाओं की परियोजनाओं में अपना परचम लहराने वाली मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। मोनालिसा ने अपने प्रतिभा के दम पर एक विशेष मुकाम हासिल किया है और हमें उनपर नाज है। वह ढ़ेर सारी लोकप्रियता की मालकिन है और उनके चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बेहद बोल्ड और आकर्षक है और उनके आकर्षण के मायाजाल में उनके फैंस अक्सर बंध जाते है। मोनालिसा अपने स्टाइल के बदौलत दर्शकों को ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रही हैं।

डीवा एक सच्ची प्रदर्शकारी हैं, जो अपने प्रदर्शन का जादू चलाने से कभी भी पीछे नहीं रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। हाल ही में, मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह घनी काली रात में बग़ीचे में टहलती नजर आ रही है। डीवा ने एथनिक साड़ी को अपने बदन से लपेटा हैं, जिसमें वह बिल्कुल अप्सरा लग रही है। वीडियो में, ‘भूल भुलैया’ फिल्म का गाना बज रहा हैं, जिसमें वह अपनी अदाएं दिखा रही हैं। बता दें, मेरे ढोलना गाने को श्रेया घोषाल और श्रीकुमार ने गाया हैं, जिसपर मोनालिसा बिजलियां गिरा रही है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।