कढ़ाई दार साड़ी में लिपटी मोनालिसा ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखें ग्लैमरस अदाएं

Monalisa New Sare Look: कढ़ाई दार साड़ी में लिपटी मोनालिसा ने इंटरनेट पर मचाई धूम।
कढ़ाई दार साड़ी में लिपटी मोनालिसा ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखें ग्लैमरस अदाएं 33896

Monalisa New Sare Look: बिग बॉस सीजन 10 में बतौर प्रतियोगी के रूप में एंट्री करने वाली मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे चुलबुली अभिनेत्रियों में से एक है। डीवा बेहद खुबसूरत और बोल्ड है, जिनके चाहने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। गौरतलब है, कि अभिनेत्री अपने ग्लैमरस अदाओं के‌ साथ युवाओं के दिलों में राज कर रही है। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक स्टाइल में भी रॉक करना जानती है। इस बार डीवा ने अपने कढ़ाई दार साड़ी लुक के साथ सभी को अपनी ओर खींचा है।

मोनालिसा का कढ़ाईदार साड़ी लुक

मोनालिसा ने 55 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम पर अपने अनोखे लुक को शेयर किया है, जिसमें वह लाल कढ़ाईदार साड़ी में सजी हुई है। अभिनेत्री ने इस साड़ी लुक को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है, जिसमें भारी कढ़ाई के साथ काम किया गया है। डीवा के साड़ी के बॉर्डर में गोल्डन रेशम से काम किया गया है, जो उनके लुक में जान फुंका रहा है। इसके अलावा अभिनेत्री की खुबसूरती को सजाने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक और नशीली आंखों में काजल की सहायता ली। बालों को लहराते हुए छोड़े और प्यारी मुस्कान के साथ सभी को प्रभावित किया।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।