बदन पर शॉर्ट मिनी ड्रेस सजाकर मोनालिसा ने किया दिसंबर का स्वागत, खूबसूरती पर कुर्बान हुए कई दिल

Monalisa’s latest Look: बदन पर शॉर्ट मिनी ड्रेस सजाकर मोनालिसा ने किया दिसंबर का स्वागत।
बदन पर शॉर्ट मिनी ड्रेस सजाकर मोनालिसा ने किया दिसंबर का स्वागत, खूबसूरती पर कुर्बान हुए कई दिल 37403

Monalisa’s latest Look: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हसीन और तड़के दार महिलाओं में से के है मोनालिसा (Monalisa), जो अपने कामुक अंदाज और शानदार अभिनय क्षमता के लिए पहचानी जाती है। अभिनेत्री की खूबसूरती बेहद गजब की है और वह जब भी अपने बदन पर कुछ सजाती है, तो वह उनके फैंस का पसंदीदा बन जाता है। इन दिनों हसीना अपनी सबसे ग्लैमरस लुक के साथ फैंस के पसीने छूड़ाती नजर आ रही है।

मोनालिसा का बोल्ड अंदाज

मोनालिसा एक बार फिर से अपने 56 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से मदहोशी की हवा चलाई है। डीवा ने बदन पर डीप नेक मिनी ड्रेस सजाए तस्वीरो को शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही है। अभिनेत्री की एडाओ से किसी नजर हट ही नहीं रही है और उन्होंने कई अलग- अलग पोजो के साथ भी सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की है। मोनालिसा ने आने स्टाइल में रौनक बढ़ाने के लिए कई सारे आभूषणों की मदद ली है, जिसमें गले में चेन, कानो में सुंदर बालियां और उंगलियों में अंगूठी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने गुलाबी लिपस्टिक को होंठों पर और बोल्ड मेकअप को अपने त्वचा पर लगते स्टाइल में जान फूंकी है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।