सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाती दिखीं मोनालिसा

Monalisa was seen dancing on Sapna Chowdhary's song: सपना चौधरी के गाने पर थिरकती दिखीं मोनालिसा।
Monalisa was seen dancing to Sapna Chowdhary's song 15874

Monalisa was seen dancing on Sapna Chowdhary’s song: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और मोनालिसा (Monalisa), जो अपने शानदार प्रतिभा के बदौलत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रहे है। दोनों अदाकाराओं की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्रीयां सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट द्वारा अपने प्रशंसकों को मनोरंजीत करती है और इस बार भी भोजपुरी फिल्म जगत की हसीन अभिनेत्री मोनालिसा ने कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की।

सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाती दिखीं मोनालिसा

सपना चौधरी का लोकप्रिय गाना ‘बैरन मटके’ ने काफी लोगों को प्रभावित किया है और इस बार इस गाने ने भोजपुरी फिल्म जगत की हसीन अभिनेत्री मोनालिसा को अपनी धुन पर नाचने को मजबूर कर दिया है। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रील वीडियो द्वारा अपने डांस मूव्स को सार्वजनिक किया। वीडियो में, मोनालिसा ने गुलाबी रंग के सलवार सूट को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। डीवा ने अपने ग्लैमरस लुक को और निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया और साथ ही उनके खुले बालों ने उनकी खुबसूरती में चार चांद लगाएं। अच्छा, क्या आप भी मोनालिसा के शानदार डांस मूव्स को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

काम के मोर्चे की बात करें, तो मोनालिसा वर्तमान समय में कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रही है। अभिनेत्री बिग बॉस फेम शालिन भनोट के साथ कलर्स शो बेकाबू द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के डांस मूव्स के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।