बदन पर लाल साड़ी सजाकर विदेशी से देसी गर्ल बनी मोनालिसा, देखे वीडियो

Monalisa Transforms Herself From Videshi To Desi Girl In Red Saree: लाल साड़ी सजाकर मोनालिसा ने खुद को विदेशी से देसी गर्ल में बदला।
बदन पर लाल साड़ी सजाकर विदेशी से देसी गर्ल बनी मोनालिसा, देखे वीडियो 38835

Monalisa Transforms Herself From Videshi To Desi Girl In Red Saree: मोनालिसा भोजपूरी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक है जिन्होंने हिंदी टीवी शो नज़र, हसरतें समेत कई परियोजनाओं में अपना जादू दिखाया है। पर्दे पर एक अच्छी अभिनेत्री होने के अलावा, वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने जीवन से जुड़ी जानकारियों को शेयर करने के लिए अपने 56 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती है। हालाँकि, आज, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे वह लाल साड़ी में खुद को एक विदेशी से देसी गर्ल में बदल सकती है।

मोनालिसा का देसी अवतार

बीते मंगलवार दोपहर को, मोनालिसा ने अपने 56 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस को अपने देसी लुक से रूबरू करवाया। वीडियो की शुरुआत मोनालिसा के बॉडीकॉन ड्रेस में डांस करने में व्यस्त नजर आती है और वीडियो उनके मेकअप रूम में तैयार होने, फ्लाइट में सफर के दौरान सोने और अंत में एक खूबसूरत लाल रेशमी साड़ी में एक देसी लड़की के रूप में तैयार होने के साथ आगे बढ़ता है। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन नेकलेस और ईयररिंग्स से सजाया है। उनके बाल, बन में बंधे और गजरे से सजे हुए, मनमोहक लग रहे हैं, जबकि बोल्ड काजल, लाल होंठ और लाल बिंदी उनके लुक को पूरा कर रहे हैं।

पूरी लाल साड़ी वाले लुक में मोनालिसा इतनी आकर्षक लग रही हैं कि हम उनके जादुई आकर्षण से बच नहीं पा रहे हैं। उनका चमकता चेहरा और खूबसूरत साड़ी निस्संदेह सभी साड़ी प्रेमियों के लिए एक नया आकर्षण बन गई है। दुनिया में ऐसी कोई चीज़ नहीं है जो लाल रंग की साड़ी की सुंदरता को मात दे सके।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।