अपने दिन की शुरुआत ये खाकर करती है मोनालिसा, देखें सबूत

Monalisa starts her day by eating this: दिन की शुरुआत में खाकर करती हैं मोनालिसा।
Monalisa starts her day by eating this, see proof 12143

Monalisa starts her day by eating this: भारतीय मनोरंजन उद्योग की बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं मोनालिसा(Monalisa), जो अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बनाने में सक्षम है। अभिनेत्री ने भोजपुरी फिल्म जगत में अपना परचम लहराया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में चार चांद लगाया है। आपको बता दें, अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 की हिस्सा रह चुकी है। वर्तमान समय में, डीवा कलर्स चैनल बेकाबू द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है और उनके साथ पर्दा साझा करते हुए बिग बॉस फेम शालिन भनोट नजर आ रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने डेली रूटीन को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इसके माध्यम से उनके प्रशंसकों को उनके बारे में खबर होती है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पैनकेक खाती हुई नजर आ रही है। मोनालिसा ने तस्वीर को‌ पोस्ट करते हुए लिखा, ‘कुछ पैन केक के बाद सुबह’। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।