टाई-डाई बिकिनी से मोनालिसा ने चलाई मधिशी की हवा, देखें अदाएं

Monalisa Goes Bold In Tie-dye Bikini: मोनालिसा ने टाई-डाई बिकिनी से सभी को किया मोहित।
टाई-डाई बिकिनी से मोनालिसा ने चलाई मधिशी की हवा, देखें अदाएं 41157

Monalisa Goes Bold In Tie-dye Bikini: फैशन से सुर्खियों में छाने वाली मोनालिसा बेहद खूबसूरत है। वह अपने बेहतरीन फैशन और स्टाइल के जरिए अपने प्रशंसकों को बांधे रखना पसंद करती हैं। चाहे वह वेस्टर्न लुक हो या शानदार वेस्टर्न स्टाइल, वह हर लुक में कमाल करने की क्षमता रखती है। हालाँकि, आज वह अपने बिकिनी अवतार से सभी को गर्मी का एहसास करवा रही है।

बिकिनी में मोनालिसा का हॉट लुक

बीते मंगलवार की सुबह, भोजपुरी क्वीन ने अपने सोशल मीडिया पर बोल्डनेस की हवा चलाई, जिससे उनके फैंस मंत्रमुग्ध हो गए। सामान्य साड़ी या ड्रेस लुक के बजाए, नज़र अभिनेत्री ने अपने बिकनी लुक से हॉटनेस का पारा चढ़ाया। डीवा धूप वाले दिन पूल के किनारे ठंड से ठिठुरते हुए देखा जा सकता है। उनके इस हॉट हॉट लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

शेयर की गई तस्वीर में मोनालिसा ने नीले रंग का टाई-डाई-प्रिंटेड ब्रैलेट टॉप पहना है। क्रॉप टॉप की निचली नेकलाइन मोनालिसा के शानदार बस्ट को दिखाती है, जबकि टाई-नॉट बॉटम उसके सुडौल पैरों को परिभाषित करता है। अभिनेत्री साहसपूर्वक अपने फिगर और सेक्सी पक्ष को दिखाती है, और हम उसके इतने हॉट अवतार से बच नहीं सकते। बिजी शेड्यूल में मोनालिसा की नई तस्वीर आंखों को सुकून देने वाली है. और दृश्यों के साथ, ऐसा महसूस होता है कि हमें इस प्रकार की छुट्टियों की आवश्यकता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।