मोनालिसा ने बिखेरा अपने ग्लैमर का जादू, देखें ग्लैमरस लुक

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे।
मोनालिसा ने बिखेरा अपने ग्लैमर का जादू, देखें ग्लैमरस लुक 25567

Know more about Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय सफलता को अपना बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बेहद आकर्षक है और वह अपने खुबसूरती को निखारना के लिए कई फैशन विकल्पों को चुनाव करती हैं, जिससे फैंस की निगाहें उनपर थम जाती है।

मोनालिसा का ग्लैमर

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह सीढ़ियों पर बैठकर पोज देती नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर ब्लैक टॉप के साथ पोल्का डॉट्स स्कर्ट को सजाया हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। अभिनेत्री की सबसे खूबसूरत तस्वीरों ने सभी के होश उड़ानें में सफलता हासिल की है। डीवा ने अपने फैशन विकल्पों को और निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया। इसके अलावा उन्होंने सफेद जुतों के साथ अपने स्टाइल को पुरा किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।