मोनालिसा ने जालीदार साड़ी में बिखेरा जलवा, देखें मनमोहक अवतार

Monalisa's New look: मोनालिसा के नए लुक की जांच करें।
मोनालिसा ने जालीदार साड़ी में बिखेरा जलवा, देखें मनमोहक अवतार 25650

Monalisa’s New look: भोजपुरी एंटरटेनमेंट जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो आए दिन अपने ग्लैमरस लुक को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती है। अभिनेत्री अपने पारंपरिक साड़ी लुक से कई युवाओं की धड़कनें बढ़ाने में अक्सर सफल रही हैं और इस बार भी उन्होंने सभी की धड़कनों को तेज करने का फैसला किया है।

मोनालिसा का नया ट्रांसपेरेंट साड़ी लुक

मोनालिसा ने हाल ही में, अपने दमदार फैशन लुक को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट साड़ी में लिपटी हुई नजर आ रही है। उन्होंने अपने ब्लाउज को बेहतरीन ढंग से स्टाइल किया हैं, जो उनके साड़ी के रंग से बिल्कुल मेल खाती नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने मेकअप में मिनिमल मेकअप लुक को चुना और अपने आकर्षण को बरकरार रखा। डीवा ने कई सारे एसेसरीज को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें कंगन, अंगुठी और सुंदर कानों की बालियां शामिल है। स्मोकी आई और बेहतरीन लिपस्टिक ने सभी को होश उड़ानें में सफलता हासिल की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक बार नीचे देखें।

मोनालिसा का करियर

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म जगत के अलावा हिंदी मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया है। अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं, जहां उन्होंने अपने पति के साथ सात फेरे लिए और अपने जीवनसाथी का चुनाव किया।

खैर, देवियों और सज्जनों, मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।