मोनालिसा ने लहंगे में दिखाया जादूई अवतार, ग्लैमरस लुक के दीवाने हुए यूज़र्स

Know more about the Monalisa: मोनालिसा के बेयर में नई खबरे पढ़िए।
मोनालिसा ने लहंगे में दिखाया जादूई अवतार, ग्लैमरस लुक के दीवाने हुए यूज़र्स 32851

Know more about the Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) की ख़ूबसूरती बेहद बेमिसाल है। वह अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जानी जाती है। इन सब के अलावा उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए भी जनता के बीच खूब पसंद किया जाता है। ख़ैर, देवियो और सज्जनों, हर बार की तरह इस बार भी मोनालिसा ने अपने नए लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, जो बेहद लाजवाब है।

मोनालिसा का दमदार लहंगा लुक

मोनालिसा ने अपने 55 लाख फ़ॉलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता से अपने फैन्स को नए लुक का दीदार करवाया है। डीवा ने अपने लुक में एक अनोखे लहँगे को स्टाइल किया है, जो पीले रंग से घुला हुआ है। इसके अलावा कढ़ाई दार डिज़ाइन और प्रिंटेड डिज़ाइन ने सभी को अपनी और लुभाने का काम किया है। अभिनेत्री के लुक में उनका बोल्ड अवतार साफ़ झलक रहा है, जो सभी को गर्मी का एहसास करवा रहा है। सेक्सी कर्व्स और ख़ूबसूरत त्वचा ने सभीं के लिए मदहोशी की हवा चलाई है। अपने स्टाइल में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक और कई सारी गहनें की मदद ली है। सुंदर कानो की बालियों के साथ डीवा ने हाथो में कंगन सजाने का फ़ैसला किया है।

एक नज़र नीचे डाले –

ख़ैर, देवियो और सज्जनों, आप सभी को मोनालिसा का लहंगा लुक कैसा लगा? हमे अपने राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।