मैक्सी ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया अपना नटखट अंदाज, बवाल लुक ने भी लूटी महफिल

Know more about the Monalisa: मैक्सी ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया अपना नटखट अंदाज।
मैक्सी ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया अपना नटखट अंदाज, बवाल लुक ने भी लूटी महफिल 36361

Know more about the Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हसीन और तड़के दार महिलाओं में से एक है मोनालिसा (Monalisa), जो अपने हुस्न के जादू से युवाओं के दिलो में राज कर रही है। डीवा बेहद बोल्ड और बिंदास है, जिनकी खूबसूरती की तारीफ हर जगह होती है और अब उन्होंने फिर से तारीफे बटोरना शुरू कर दिया है, जिसकी खास वजह उन्होंने अपने 55 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वालेइंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। दरअसल, डीवा ने हाल ही में, अपने चुलबुले अंदाज को जनता के सामने पेश किया, जिसमें उनका ग्लैमर भी नजर आ रहा है और साथ में उनका मनमोहक अंदाज भी।

मोनालिसा ने अपने बदन पर हल्की गुलाबी रंग की मैक्सी ड्रेस को सजाया है, जो उनके आकर्षण में चार चांद लगा रहा है। इसके अलावा उन्होंने कई अलग- अलग पोज में फोटोशूट करवाया है, जिसमें लगभग 9 तस्वीर शामिल है। डीवा ने अपने बालों में फूल का क्लिप लगाया है, जो उनके स्टाइल में जान फूंक रही है। गुलाबी होठों के साथ बोल्ड मेकअप लुक सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नजर आ रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।