मोनालिसा ने बिस्तर से शेयर की तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश

Know more about Monalisa: कट-आउट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है मोनालिसा, देखें तस्वीरें।
Monalisa shares pictures from bed, fans go crazy 4977

Know more about Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जिन्होंने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और सेक्सी अदाकाराओं में से एक हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। उन्होंने अपने लाजवाब अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बनाने में अपार सफलता हासिल की है। डीवा की खूबसूरती को देखकर अक्सर उनके प्रशंसक उनकी ओर आकर्षित हो जाते है और इस बार भी अभिनेत्री ने अपने आकर्षण का जादू चलाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने शानदार प्रदर्शन के झांकियां को साझा करने के लिए अक्सर इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। हाल ही में अभिनेत्री ने होटल रूम से कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने कट-आउट ड्रेस को अपनाया है। अभिनेत्री तस्वीरों में बेहद‌ शानदार लग रही है और उनके प्रशंसकों ने इस पोस्ट पर खूब स्नेह बरसाया है। अच्छा क्या आप भी उनकी खुबसूरती को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के‌ बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ। मोनालिसा

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।