मोनालिसा ने शेयर किया पर्दे के पीछे का राज, देखें तस्वीरें

Know more about Monalisa: मोनालिसा के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Monalisa shared the secret behind the scenes, see photos 10151

Know more about Monalisa: मोनालिसा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और उनके शानदार प्रदर्शन के लाखों दीवाने है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपने शानदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। मोनालिसा भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। डीवा के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और वे सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं। बता दें, डीवा ने हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अलावा भोजपुरी फिल्म जगत में भी अपना परचम लहराया है और काफी लोकप्रियता बटोरी है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपनी परियोजनाओं की जानकारी साझा करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने परियोजना से जुड़ी विशेष खबर में क्या साझा किया है? जैसा कि हमें पता हैं, वर्तमान में, कलर्स चैनल के बेकाबू की शूटिंग में व्यस्त है और उसकी कुछ खास झलक को साझा करने के लिए अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। डीवा द्वारा शेयर किए तस्वीरों पर उनके प्रशंसकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।