मोनालिसा ने इंस्ट्राग्राम रील के माध्यम से शेयर किया अपने अलग अलग आउटफिट का एक सेट

मोनालिसा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक रील शेयर किया जिसने वह अलग अलग आउटफिट में दिख रही है।देखिए यहां
Monalisa shared a set of her different outfits through Instagram Reel 6044

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद आकर्षक हैं और उनके चाहनेवालों की संख्या अनगिनत है। उन्होंने हमेशा अपने लाजवाब अंदाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। मोनालिसा के डांस उनके खूबसूरती को देखकर अक्सर उनकी ओर आकर्षित हो जाते है।

मोनालिसा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस उनपर अपना प्यार बरसाते है। इस बार मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक दिलकश आउटफिट के साथ एक रील पोस्ट किया है। रील की म्यूजिक बहुत अच्छी है जिसका जिक्र मोनालिसा ने अपने कैप्शन में भी किया है। इस रील में उन्हे अलग अलग आउटफिट में देखा जा सकता है। रील को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।