बेहद खास शख्स के साथ मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Monalisa shared a picture with a very special person 14474

Know more about Monalisa: भारतीय मनोरंजन उद्योग में धूम मचाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो काफी चर्चित हस्तियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान अपने नाम किया है। एंटरटेनमेंट जगत में, अभिनेत्री को काफी सराहा जाता है और पसंद किया जाता है।

अपने बाबा के साथ मस्ती कर रही है मोनालिसा

मोनालिसा अपने करीबियों के साथ मस्ती करने नहीं चूकती है और वह अपने मस्तीभरे पलों को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।‌ डीवा ने हाल ही में, इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बाबा के साथ दिलकश तस्वीरें साझा की,‌ जिसमें वह अपने घर के भीतर अपने बाबा के साथ खूब मस्ती कर रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

काम के मोर्चे की बात करें, तो अभिनेत्री वर्तमान में कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे हैं लोकप्रिय धारावाहिक बेकाबू में बिग बॉस फेम शालिन भनोट के साथ पर्दा साझा कर रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, मोनालिसा से जुड़ी विशेष खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।