मोनालिसा ने शेयर किया बिस्तर से तस्वीर, फैंस के उड़े होश

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Monalisa shared a picture from the bed, fans were blown away 11539

Know more about Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री में राज करने वाली मोनालिसा (Monalisa) को‌ वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद खुबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों की सुची में शामिल है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1997 में आईं भोजपुरी फिल्म जयते से की थी। अभिनेत्री ने कई भाषाओं की इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया है।‌ बता दें, अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं, जहां से उन्हें ट्राफी जीतने में भले ही सफलता नहीं मिली हो। किंतु, अभिनेत्री ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में अपार सफलताएं प्राप्त की थी।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 53 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनपर खूब प्यार बरसाते है। अभिनेत्री अक्सर अपने ग्लैमर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं और इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया था, जिसमें उन्होंने ग्लिटरी ब्रालेट टॉप और शोर्ट पैंट को स्टाइल किया है। इस अवतार में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।