मोनालिसा ने शिमरी टॉप और शॉर्ट में परोसा ‘पटाखा’ वाइब्स, अदाओं पर मर मिटे यूजर्स

Monalisa Is Power 'Patakha' In Shimmery Top And Short: मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शिमरी टॉप और शॉर्ट्स में अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है।
मोनालिसा ने शिमरी टॉप और शॉर्ट में परोसा 'पटाखा' वाइब्स, अदाओं पर मर मिटे यूजर्स 37328

Monalisa Is Power ‘Patakha’ In Shimmery Top And Short: भोजपुरी फिल्म जगत की रानी मोनालिसा लगातार खबरों की सुर्खियों में बनी रहती हैं। डीवा ने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट से सभी के होश उड़ा दिए है, जिसमें उन्होंने अपने बदन एक चमकदार टॉप और शॉर्ट्स को सजाया है। आइये नीचे एक नजर डालते हैं।

भोजपुरी ब्यूटी मोनालिसा जहां भी जाती हैं अपने फैशन का जलवा बिखेरने के लिए जानी जाती हैं और इस बार अभिनेत्री ने अपने पटाखा लुक को शेयर किया है। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इवेंट में अपने लाइव परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है। अपने प्रदर्शन के लिए, अभिनेत्री ने ज़बरदस्त स्लिप पैटर्न और प्लंजिंग नेकलाइन वाला एक चमकदार काला टॉप पहना था। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग सिल्वर शिमरी शॉर्ट्स के साथ पेयर किया है।

बैकलेस ड्रेस में मोनालिसा कामुकता बढ़ा देती हैं. चिकनी ऊँची पोनीटेल, बोल्ड स्मोकी आँखों और बोल्ड लाल होंठों के साथ, वह ‘पटाखा’ दिखती हैं। थाई- हाई जूतों के साथ उन्होंने अपना ग्लैमर को पूरा करने का फैसला किया।

पूरे वीडियो में मोनालिसा स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने इस वीडियो को एम.आई.ए. के बैकग्राउंड सॉन्ग ‘टाइम ट्रैवलर’ के साथ शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत मोनालिसा के होटल निकले और इवेंट वाली जगह पर जाने से होती है। वह अपनी प्रदर्शन से पहले स्टेज के पीछे डांस करती हैं और आखिर में वह स्टेज पर अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना देती हैं।

मोनालिसा को बिग बॉस से प्रसिद्धि मिली और फिर नज़र शो में अपने प्रदर्शन से प्यार मिला।क्या आपको टॉप और शॉर्ट में मोनालिसा का ‘पटाखा’ ग्लैमर पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।