पति द्वारा मोनालिसा को मिला स्पेशल गिफ्ट, अभिनेत्री ने जाहिर की खुशी

Monalisa: मोनालिसा के पति ने भेंट की उन्हें शानदार गिफ्ट।
Monalisa received a special gift from her husband, the actress expressed happiness 16005

Monalisa: भोजपुरी फिल्म जगत में अपना जादू चलाने वाली मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक विशेष मुकाम को अपना गुलाम बनाया है। डीवा एक विशेष लोकप्रियता की मालकिन है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने पति द्वारा मिले गिफ्ट की खुशी जाहिर करती हुई नजर आ रही है।

मोनालिसा के पति ने भेंट की उन्हें शानदार गिफ्ट

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया है। तस्वीरों में, अभिनेत्री ने एक लखनवी कुर्ती को अपने बदन पर लपेटा हैं। डीवा इस कुर्ती बेहद प्यारी और झटकेदार लग रही है। बता दें, अभिनेत्री को चिकनकारी कुर्ती अपने पति द्वारा भेंट में मिली हैं, जिसकी खुशी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में शामिल किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

मोनालिसा के कानों के बालियों ने भी खींचा ध्यान

मोनालिसा ने अपने स्टाइल को और बेहतर बनाने के लिए बड़े-बड़े बालियों को अपने कानों में सजाया, जिससे उनकी खुबसूरती में एक विशेष निखार आया है। खैर, देवियों और सज्जनों, आपको मोनालिसा का यह लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।