डिजिटल प्रिंटेड क्रॉप-टॉप द्वारा मोनालिसा ने बढ़ाई लाखों दिलों की धड़कनें, देखें दिलकश लुक

Know more about the Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
डिजिटल प्रिंटेड क्रॉप-टॉप द्वारा मोनालिसा ने बढ़ाई लाखों दिलों की धड़कनें, देखें दिलकश लुक 18279

Know more about the Monalisa: एंटरटेनमेंट जगत में अपने दिलकश और ग्लैमरस लुक द्वारा तबाही मचाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) को भला कौन नहीं जानता है। मोनालिसा भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री को भोजपुरी फिल्म जगत में काफी पसंद किया जाता है और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक द्वारा सभी को आकर्षित करने में सफल रहती है और इस बार भी वह इस काम को अंजाम देने की कोशिश कर रही हैं, जिसमें वह सफल है।

मोनालिसा का डिजिटल प्रिंटेड क्रॉप-टॉप लुक

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीरो के सेट को सार्वजनिक किया। तस्वीरों में, अभिनेत्री ने डिजिटल प्रिंटेड क्रॉप-टॉप को स्टाइल किया था, जिसमें कार्टून की छवि बनी हुई है। अभिनेत्री ने इसके नारंगी रंग के ट्रैक पैंट को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। मोनालिसा ने दो तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसके पहले तस्वीर में वह खड़े होकर पोज देती हुई नजर आ रही है और दूसरी तस्वीर में, वह बिस्तर पर लेट कर पोज देती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने खुले बाल, नशीली आंखें, गुलाबी होंठ और कामुक बदन द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।