लाल इश्क के रंग में रंगी मोनालिसा

Know more about Lal Ishq & Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Monalisa painted in the color of red love 13942

Know more about Lal Ishq & Monalisa: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), तो अक्सर अपने चाहने वालों को अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में सफल रहती है। डीवा पर्दे पर अपने ग्लैमरस लुक और अदाकारी से दर्शकों को मदहोश करती रहती है। उनकी खूबसूरती ने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है और फिर भी, डीवा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा सभी को आकर्षित करने में जुटी हुई है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

मोनालिसा का लाल इश्क

मोनालिसा ने अपने प्रशंसकों को अपने नए लुक से अवगत कराने के लिए अपने इंस्टाग्राम सहारा लिया। जिसमें अभिनेत्री ने शानदार लाल रंग के लहंगे को अपने तन पर सजाया है। अभिनेत्री के नवीनतम वीडियो में उनका गोल्ड वर्क वाला लाल लहंगा बेहद खूबसूरत लग रहा है। इसके अलावा, समृद्ध हरे रंग की अलंकृत ज्वेलरी, बोल्ड आई मेकअप, ब्लश्ड गाल, मैट लिप्स और गजरा बन के साथ अपनी खुबसूरती को और बेहतरीन बनाया है। रील वीडियो के दौरान मोनालिसा ने अपने जादू को बिखरने की कोशिश की, जिसमें वह सफल रही। डीवा ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “लाल इश्क।” अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।