स्टाइलिश ब्लाउज में बेहद बोल्ड लग रही मोनालिसा, हुस्न और अदाओं पर मर मिटे फैंस

Monalisa's stylish Blouse Look: मोनालिसा के सबसे स्टाइलिश ब्लाउज लुक के बारे में पढ़िए।
स्टाइलिश ब्लाउज में बेहद बोल्ड लग रही मोनालिसा, हुस्न और अदाओं पर मर मिटे फैंस 34044

Monalisa’s stylish Blouse Look: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लगातार सुर्खियां बटोरने वाली मोनालिसा (Monalisa) लाखों युवाओं की फैशन आइकन है। डीवा ने एक लंबा सफर तय करने के बाद एक बड़ी लोकप्रियता को अपना बनाया है। गौरतलब है, कि अभिनेत्री बेहद बोल्ड और स्टाइलिश है। वह जब भी अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करती हैं, तो जनता द्वारा उसपर खूब स्नेह बरसाया जाता है। इन दिनों डीवा अपने स्टाइलिश ब्लाउज के चलते सुर्खियों में छाई हुई है और हमारे पास उनके सबसे ग्लैमरस ब्लाउज लुक मौजूद है।

पफी‌ स्लीव्स ब्लाउज में मोनालिसा

मोनालिसा ने डीप नेक ब्लाउज लुक में सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। इस मरून रंग के ब्लाउज में डीवा बेहद खुबसूरत लग रही है। इस लुक में पफी‌ स्लीव्स शामिल हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। डीवा ने इस ब्लाउज को पीली साड़ी के साथ सजाया है।

यूं नेक पफी‌ स्लीव्स ब्लाउज में मोनालिसा का ग्लैमर

डीवा ने बोल्ड मेकअप और लिपस्टिक के साथ लाल साड़ी को अपने बदन‌ पर सजाया है। इस साड़ी में जान फुंकने के लिए डीवा ने पीले रंग की यूं नेक पफी‌ स्लीव्स ब्लाउज को चुना है। इस ब्लाउज में वह बेहद खुबसूरत लग रही है।

हॉल्टर नेक ब्लाउज में मोनालिसा का हुस्न

पीली साड़ी के साथ पीले ब्लाउज में मोनालिसा बेहद बोल्ड लग रही है। डीवा ने हॉल्टर नेक ब्लाउज को अपने आकर्षण में शामिल किया है, जो उनके लुक में बेमिसाल लग रहा है। गुलाबी लिपस्टिक और कानों में सुंदर-सुंदर इयरिंग्स के साथ अभिनेत्री ने इस लुक को पुरा किया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।