गोरे बदन पर काली साड़ी लपेटकर जनता का दिल चुरा रही है मोनालिसा, देखें सबूत

Know more about the Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
गोरे बदन पर काली साड़ी लपेटकर जनता का दिल चुरा रही है मोनालिसा, देखें सबूत 30496

Know more about the Monalisa: भोजपुरी जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में, अपने नए साड़ी लुक को शेयर किया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। अभिनेत्री काले रंग की ट्रांसपेरेंट साड़ी को अपने बदन पर लपेटा हैं, जिसमें उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज को चुना हैं। अच्छा, तो क्या आप उनके साड़ी लुक के बारे जानना चाहते हैं? तो नीचे पुरा लेख पढ़ें।

मोनालिसा का ट्रांसपेरेंट साड़ी लुक

काले रंग की ट्रांसपेरेंट साड़ी को अपने बदन पर लपेटते हुए मोनालिसा ने गहरे प्लंजिंग नेकलाइन वाला पारदर्शी हॉल्टर नेक ब्लाउज को पहना हैं। इस लुक में वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही है। मोनालिसा के फैशन समझ ने उन्हें सच में रानी जैसा अवतार प्रदान किया है।

शानदार हेयर स्टाइल

अभिनेत्री के शानदार हेयर स्टाइल ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया है, जिसमें सुंदर सुनहरे-भूरे रंग के हाइलाइट्स के साथ चिकने और लहरदार लंबे बालों को उन्होंने सरलता से खुला छोड़ा है। इसके अलावा उन्होंने अपने हर पोज में अपने बालों को अलग-अलग हिसाब से लहराया है।

शानदार एसेसरीज का चुनाव

अभिनेत्री ने अपने स्टाइल को और शानदार बनाने के लिए कई सारे एसेसरीज का विकल्प चुना हैं, जिसमें लंबी-लंबी ईयरिंग और डायमंड नेकलेस शामिल है। इसके अलावा उन्होंने अपने हाथों में लाल चुड़ियों को पहना हैं, जो बेहद आकर्षक लग रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते है?

तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।